Call Now!

+91 63591 06109

सेक्स स्वास्थ्य के डॉक्टर और मूत्र रोग विशेषज्ञों ने घोषित किया लिंग बड़ा करने का सबसे असरदार तरीका!

मूत्र-रोग और पुरुष स्वास्थ्य विशेषज्ञ

लिंग का कौन सा साइज़ सामान्य समझा जाता है?

आज हम एक नाजुक और बहुत महत्वपूर्ण मुद्दे पर बात करेंगे – लिंग लंबा करना। मुझे रोज ऐसे कई पुरुष और महिलाएँ लिख कर पूछते हैं कि बार-बार ऑरगाज़्म प्राप्त करने के लिए लिंग का साइज़ कितना होना चाहिए? क्या 15 सेमी पर्याप्त होता है? क्या लिंग को बड़ा करवाना चाहिए या अपने साइज़ से असंतुष्ट होने पर क्या करना चाहिए आदि।

इस पर लिखने की तैयारी करते समय मैं कई डॉक्टरों, सेक्स रोग विशेषज्ञों, स्त्री रोग विशेषज्ञों, मूत्र रोग विशेषज्ञों से मिला। मैंने इस दौरान लिंग के साइज़ संबंधी आंकड़े पता किए और दर्जनों पुरुषों और महिलाओं से बात की। मैं भी यह कह कर इस नाजुक मुद्दे से पल्ला झाड़ सकता हूँ कि साइज़-वाइज़ से कुछ नहीं होता बस प्यार होना चाहिए। लेकिन सच यह है कि लिंग के साइज़ से फर्क तो पड़ता है!

महिला के तीव्र ऑरगाज़्म योनि में स्थित पॉइंट जी और ए के उत्तेजित होने से आते हैं। पॉइंट जी योनि की ऊपरी दीवार में स्थित होता है। इस पॉइंट को उत्तेजित करने के लिए पुरुष के पास एक मोटा लिंग होना चाहिए। और मेन पॉइंट, जो ए पॉइंट है, योनि में गहरे अंदर स्थित होता है और इसके लिए लिंग का पर्याप्त लंबा होना जरूरी है। लिखते हुए अच्छा नहीं लगता लेकिन एक छोटे लिंग से इस बिन्दु तक नहीं पहुंचा जा सकता जिससे औरत को कभी भी एक साथ कई तीव्र ऑरगाम्स की अनुभूति नहीं हो सकती।

चलिए साइज़ की बात करते हैं। कौन सा साइज़ सामान्य माना जाता है? हम यह तो नहीं बता सकते कि कौन सा साइज़ सामान्य माना जाता है लेकिन हम औसत लिंग साइज़ के बारे में जरूर बताएँगे।

16-18 सेमी: यह एक कड़े लिंग का औसत साइज़ होता है। मैं मानता हूँ इसे पढ़कर कई लोगों ने चैन की साँस ली होगी लेकिन फिर भी औरतों को कुछ ज़्यादा की ही चाह होती है …

18-20 सेमी: इस साइज़ को बड़ा माना जाता है। इस तरह के लिंग वाले मर्द अपने साइज़ पर गर्व कर सकते हैं। ऐसी महिलाएँ जिनके पति या बॉयफ्रेंड के लिंग इतने लंबे हैं, उन्हें कभी भी ऑरगाज़्म में समस्या नहीं आती।

20 सेमी से ज़्यादा: ये साइज़ बहुत बड़ा माना जाता है। वैसे कई लड़के कहते हैं कि उनका लिंग इतना लंबा है, लेकिन इस तरह का साइज़ काफी कम लोगों का ही होता है। 1% से भी कम पुरुषों के लिंग का यह साइज़ होता है। ऐसे मर्दों से लड़कियों का दिल धड़कने लगता है और ये लड़कियों के बीच चर्चा में बने रहते हैं।

14-16 सेमी: लिंग का यह साइज़ पर्याप्त माना जाता है। “पर्याप्त” शब्द के बाद भी इस साइज़ से औरतों को संतुष्ट कर पाना आम तौर पर काफी मुश्किल होता है। लेकिन मेडिकल साइंस के हिसाब से यह साइज़ बिल्कुल सामान्य है।

12-14 सेमी: इस साइज़ को छोटा माना जाता है। दुर्भाग्य से इस साइज़ से औरत को संतुष्ट कर पाना लगभग असंभव होता है। इस स्थिति में पुरुष को लिंग लंबा करने के बारे में सोचना चाहिए।

12 सेमी से कम: यदि खड़े लिंग की लंबाई 12 सेमी से कम है तो ऐसे लिंग को माइक्रोपीनस या सूक्ष्म-लिंग कहते हैं। ऐसे लिंगों पर लड़कियाँ अधिकतर हँसती हैं और ऐसे लड़के चुटकुलों और हास्य का विषय होते हैं। ऐसी स्थिति में किसी चमत्कार की कोई उम्मीद नहीं होती और केवल आधुनिक तरीकों से ही समस्या हल की जा सकती है।

छोटे लिंग वाले पुरुषों को क्या करना चाहिए? ऐसे में डिप्रेस होने या समस्या को नज़रअंदाज़ करने से बचना चाहिए। ऐसे पुरुषों को समस्या हल करने की जरूरत होती है। आज ऐसे दो तरीके उपलब्ध हैं जिनसे आप अपनी सेक्स क्रिया को बेहतर कर सकते हैं।

विधि 1, ऑपरेशन आजकल कई अस्पतालों में यह सुविधा उपलब्ध है। इस तरीके के नुकसान ये हैं कि इससे लिंग को नुकसान पहुँच सकता है। इस प्रक्रिया में एनेस्थीशिया दिया जाता है जिससे पहले 2-3 महीने में खड़े होने में समस्याएँ आ सकती हैं या बहुत दर्द भी हो सकता है।

विधि 2, घरेलू तरीकाइस तरीके में खास तरह की टेबलेट का इस्तेमाल किया जाता है। मैंने जीतने भी सेक्सुयल हैल्थ डॉक्टरों और मूत्र रोग विशेषज्ञों से बात की है, वे सभी कहते हैं कि आज के दिन लिंग लंबा करने के लिए ANMOL VIGOR. टेबलेट ही सबसे बेहतरीन विकल्प है। ये कैसे काम करती है? आपको हर रत को खाना खाने के बाद सिर्फ एक दवाई का सेवन करना है|आपका 15 दिनों में खड़ा हो जाएगा। आप यह भी देखेंगे कि पहले से कही ज्यादा आपका लिंग लंबा हो गया है। इस टेबलेट का कोर्स करने के बाद आपका लिंग 3-7 सेमी बड़ा हो जाएगा। इस टेबलेट के नियमित उपयोग (कम से कम दो माह) से आपको मिले नतीजे लंबे समय तक बरकरार रहेंगे। ANMOL VIGOR टेबलेट का कोर्स पूरा होने के बाद आपका लिंग हमेशा के लिए लंबा हो जाएगा।

मुझे आश्चर्य हुआ था कि राष्ट्रीय मूत्र रोग चिकित्सा विश्वविद्यालय ने भी 100 से ज़्यादा पुरुषों के ऊपर ANMOL VIGOR टेबलेट का परीक्षण किया था। इन सभी को सूक्ष्म-लिंग की समस्या थी और ये अपने साइज़ से संतुष्ट नहीं थे। वैज्ञानिक भी इस समस्या के हल की तलाश में थे और यह शोध सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। ANMOL VIGOR टेबलेट पर किए गए इस 2 माह के शोध में निम्नलिखित प्रतिक्रियाएँ प्राप्त हुईं:

1. लिंग की लंबाई बढ़ जाना: खड़े लिंग का साइज़ 3-7 सेमी बढ़ गया। हम दीर्घकालीन प्रभाव की बात कर रहे हों जो कोर्स के एक माह बाद से दिखने लगते हैं।

2. तीव्र ऑरगाज़्म: लिंग की संवेदनशीलता और कामेच्छा बढ़ जाने के कारण पुरुषों को तीव्र ऑरगाज़्म मिला।

3. संभोग का समय बढ़ जाना: संभोग का समय बहुत बढ़ गया। यह बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि यदि पुरुष का जल्दी झड़ जाए तो महिला सेक्स का आनंद नहीं ले पाती।

4. तीव्र खड़ापन: सेक्स उत्तेजना तेजी से आती है; पूरे संभोग के दौरान खड़ेपन में तीव्रता बनी रहती है।

5. लिंग मोटा हो गया: पूरी तरह और जल्दी खड़े होने के साथ ही लिंग मोटा भी हो गया था जिससे औरतों का पॉइंट जी उत्तेजित होकर उन्हें पूरी संतुष्टि मिलने लगी।

6. शुक्राणु क्वालिटी: सेक्स करने के बाद स्खलित होने वाले शुक्राणुओं की मात्रा और गुणवत्ता, दोनों में सुधार देखा गया।

सेक्सुअल हेल्थ टेस्ट

नीचे दिए सभी 9 सवालों के उत्तर दें और जानें ANMOL VIGOR से आपके लिंग को बड़ा करने में आपको कितना समय लगेगा।

जो लोग इस टेस्ट में भाग लेते है उन लोगो के लिए ANMOL VIGOR की पहेली खरीदी पर एक स्पेशल डिस्काउंट दिया जाता है ।

आपकी उम्र:

आपकी ऊंचाई:

आपका वजन:

आपके लिंग का साइज़

आप कितनी बार संभोग या हस्तमैथुन करते हैं?

क्या आपने अपने लिंग पर कोई ऑपरेशन करवाया है?

क्या आपको प्रॉस्टैट ग्रन्थि संबंधी कोई बीमारी है?

आपकी जीवनशैली:

क्या आप शराब का सेवन करते है ?

 

ANMOL VIGORखरीद सकते हैं या इसे ऑफिशियल साइट से भी ऑर्डर कर सकते हैं।.
इसे दवाई की दुकानों में नहीं बेचा जाता और आगे भी नहीं बेचा जाएगा। कृपया नक्कालों से सावधान रहें! मैंने अपने पाठकों के लिए उत्पादक से सीधे एक स्पेशल डिस्काउंट का ऑफर लिया है इसलिए आप क्वालिटी और रेट की चिंता किए बिना अभी खरीद सकते हैं! अपने आपको और अपनी पार्टनर को सेक्स लाइफ का आनंद लेने का एक मौका जरूर दीजिए।

आज ही ख़रीदे

हम आपको याद दिलाना चाहेंगे कि डिस्काउंट रेट 08.09.17 तक ही उपलब्ध है।

 

नई कमेंट्स:(47/47)

Rashi

मेरी शादी को 15 साल हो गए थे और मैं अपने पति के छोटे लिंग से परेशान हो गई थी। साइज़ से फर्क तो पड़ता है! इस दवा साइज बढ़ता जा रहा है और शीग्रपतन की समस्या ख़तम हो गयी है, मुझे एक नई ज़िन्दगी मिल गई है

गेस्ट 2

12 सेमी... मैं इसके बारे में संभल कर ही बात करती थी। हमारी बनी नहीं।
 

गेस्ट 3

तुम्हारे जैसी लड़कियों के कारण ही आदमियों का आत्म-विश्वास कम हो जाता है! तुम लोग रंडियों जैसी बातें करती हो।

Rakesh

Anmol Vigor ने मेरी सेक्स लाइफ पूरी तरह से बदल दी है, अब मैं अपनी गर्लफ्रेंड को, जो वह खुशियाँ चाहती हैं और हकदार हैं प्रदान कर सकता हूं ! मेरे लंबे और बड़े लिंग और बेहतर जीवन शक्ति के साथ, मैं उसे उत्तेजना और परमानंद की ऊंचाई पर ले जाता हूं। उसका ज़ोर से चिल्लाना और मुहब्बत करना यह सबूत है कि वह मेरे साथ सेक्स का कितना आनंद लेती है...

Aakash

मेरा 10 सेमी का था। लड़कियाँ हमेशा मुझ पर हँसती थीं। मैं फिलहाल इसे खा रहा हुन्न, और मेरा लिंग लम्बाई और मोटाई दोने तरह से बढ़ रहा है.. मेरा आत्मविश्वास बहुत बढ़ चुका है। विश्वास नहीं होता कि कुछ दिनों पहले तक मेरी जीने की इच्छा तक खत्म हो गई थी!

तुमने ये समस्या कैसे हल की? मेरा लिंग 16 सेमी का है। अपनी पत्नी के हाव-भाव देखकर मैं समझ जाता हूँ कि हर बार उसका काम नहीं हो पाता है। मैं 2-3 सेमी बड़ा करना चाहता हूँ। जिन लोगों ने ये टेबलेट ट्राय की है प्लीज अपने रिज़ल्ट शेयर कीजिए न?

Vishal

मैं अपनी किशोरअवस्था से ही अपने छोटे लिंग के बारे में चिंतित था। मैंने बाजार में बिकने वाली लिंग सुधार की कई गोलियों का उपयोग किया, परन्तु मुझे परिणाम नहीं मिले । फिर किसी ने मुझे anmol vigor के बारे में बताया और मैंने anmol vigor इस्तेमाल करना की शुरुआत की, अब मैं अपने लिंग के आकार में वृद्धि देखा पा रहा हूँ, यह हर हफ्ते बढ़ रहा है।

Jay

मेरा 10 सेमी का था। लड़कियाँ हमेशा मुझ पर हँसती थीं। मैं फिलहाल ANMOL VIGOR टेबलेट लगा रहा हूँ और मेरा लिंग 15 सेमी हो चुका है। अब मैं दो सेमी और बड़ा करना चाहता हूँ लेकिन मेरा आत्मविश्वास बहुत बढ़ चुका है। विश्वास नहीं होता कि कुछ दिनों पहले तक मेरी जीने की इच्छा तक खत्म हो गई थी!

Tiya

मेरी शादी को 15 साल हो गए थे और मैं अपने पति के 13 सेमी के लिंग से परेशान हो गई थी। हमारा तलाक हो गया है और मेरे नए बॉयफ्रेंड का 19 सेमी का है? और एक बात बताऊँ, साइज़ से फर्क तो पड़ता है!

Gaurav

Anmol Vigor की सहायता से मैंने अपना खोया आत्मविश्वास पुनः प्राप्त कर लिया है I जीवन में पहली बार, मैं एक असली आदमी की तरह लग रहा हूँ | सेक्स के दौरान घंटो तक चल रहा है भरपूर जोश और ताक़त साथ वो भी बिना स्खलन के । मेरा लिंग अब अधिक मजबूत और कठोर है और लंबे समय तक बने रह सकता है। आपका बहुत बहुत धन्यवाद!

Viren

दुर्भाग्य से मुझे तलाक होने के बाद समझ आया कि मुझे कोई समस्या है। जो भी हो, मैं ऑपरेशन तो नहीं करवाने वाला। प्लीज मुझे बताइए कि मैं ओरोजिनल प्रोडक्ट कहाँ से ले सकता हूँ?

डॉक्टर

गेस्ट 11, ANMOL VIGOR टेबलेट सिर्फ ऑफिशियल साइट से ही ऑर्डर की जा सकती है! आप नीचे “ऑर्डर” बटन पर क्लिक कर सकते हैं। उत्पादक के साथ हमारे अनुबंध के कारण हमारे पाठकों को एक्सक्लूसिव डिस्काउंट दिया जाएगा जो सिर्फ कुछ दिनों के लिए उपलब्ध है। तो इसलिए अपना ऑर्डर तुरंत दे दें!
नक्कालों से सावधान रहें!

साइट पर जाएं


2 months treatment
Old Price New Price
₹ 4500 ₹ 2490
 
5 months treatment
Old Price New Price
₹ 9999 ₹ 4490

Product Package

Price : 1490/-.

Silver Pack

Pack

Price 2490/-.

Gold Pack

Pack

Price: 2990/-

King pack

Pack
 

руб руб